चुनाव के पहले अगर लालू जेल से बाहर आ गए तो भाजपा जदयू को कितनी सीटें मिलेंगी?

कयास लगाए जा रहे हैं कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जेल से बाहर आ सकते हैं. ऐसी स्थिति मंे बिहार की सत्ताधारी एनडीए की सेहत पर क्या असर पड़ेगा ? एनडीए को कितनी सीटें आएंगी और राजद की स्थिति क्या रहने वाली है ? बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने इन सभी तथ्यों का खुलासा एक साथ कर दिया है.

Sushil Modi | Deputy Chief Minister Sushil Modi private secretary ...

एनडीए को मिलेगी तीन चौथाई बहुमत

सुशील कुमार मोदी की माने तो लालू के जेल से बाहर रहने की सूरत में एनडीए की शानदार जीत होगी. एनडीए आसानी से तीन चौथाई बहुमत का आंकड़ा पार कर लेगा. डिप्टी सीएम ने ट्वीट किया कि अगर विधानसभा चुनाव से पहले लालू जेल से बाहर गा गए तो 2010 के विधानसभा चुनाव जैसे नतीजे देखने को मिल सकते हैं.

झारखंड में BJP-JDU होंगे आमने-सामने ...

उस विधानसभा चुनाव में लालू जेल से बाहर थें और राजद को मुख्य विपक्षी दल का दर्जा भी नहीं मिल पाया था. राजद 243 में महज 22 सीटों पर सिमट गई थी. राजद को नेता प्रतिपक्ष का पद पाने की हैसियत भी नहीं रह गई थी.

मेहनत नहीं करनी पड़ेगी

Sushil Modi slams lalu yadav in Bihar | बिहार: लालू पर ...

लालू प्रसाद यादव अगर जनता के बीच रहेंगे तो हमें उनके 15 साल के शासन काल की याद दिलाने के लिए कोई मेहनत नहीं करनी होगी. राजद की सरकार में जिस प्रकार से गांवों और शहरों में अंधेरा था, सड़कें जर्जर थीं और आपराधिक घटनाओं केी भरमार थी तो उन चीजों की याद दिलाने के लिए हमें लालू से बड़ा स्टार प्रचारक कौन मिल सकता है ! सुशील कुमार मोदी के अनुसार एनडीए की सरकार ने बिहार में गरीबों की सेवा और विकास किया है. हम उसी आधार पर जनता के बीच वोट मांगने जाएंगे, इसलिए लालू प्रसाद जेल में रहें या फिर जमानत पर बाहर आ जाए. हम पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here