मोदी को हराना है तो विपक्षियों को को एकसाथ आना होगा

0
626

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा की अगर बीजेपी को हराना है तो विपक्षी दलों को सारे गिले शिकवे भुलाकर और अपनेअपने अहंकार को परे रखकर एक साथ आ जाना चाहिए, वरना ऐसा नही करने पर इतिहास उन्हें कभी माफ़ नही करेगी.

अंग्रेजी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा की विपक्ष के पास असल मुद्दों की कमी नही है और उन्हें इन असल मुद्दों के आसपास ही अपनी राजनितिक रणनीति बनानी चाहिए.

ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और शरद पवार को है देश की चिंता

अखबार से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा की ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और शरद पवार जैसे नेता देश की मौजूदा स्थिति को लेकर हमेशा चिंतित नजर आते हैं, बराबर इस समस्या पर अपना विचार रखते हैं, लेकिन इन सभी को एक टीम बनाने के बारे में सोचना चाहिए और अलग अलग राज्यों ,में एकसाथ मिलकर यह मुद्दा रखना चाहिए.

 

तेजस्वी यादव बोले जल्द ही इस बारे में सारे विपक्ष के प्रमुख नेता के साथ बाते होंगी. उन्होंने कहा जब कोई मुझसे पूछता है तो मैं कहता हूँ की समय आ गया है की जल्द से जल्द बीजेपी सरकार के खिलाफ एक मजबूत गठबंधन तैयार करना चाहिए, बल्कि मैं कहूँगा की हमे हार के अगले दिन ही ये काम करना चाहिए था.

राजद नेता तेजस्वी यादव कहते हैं की विपक्ष के नेता को लगातार जनता के बीच जाना चाहिए. RJD बिहार तक ही सिमित है ऐसे में हमे एकजुट होना चाहिए तभी कोई पश्चिम बंगाल तो कोई महाराष्ट्र में प्रभाव बना सकता है. ऐसे में साथ मिलकर जनता तक पहुचना होगा और हमलोगों को मुद्दे समझाने होंगे, हमे याद दिलाना होगा की किन वादों के साथ बीजेपी सत्ता में आई थी. जिन्हें उसने पूरा नही किया.

 

देश बचेगा तभी नेतागिरी बचेगी, बीजेपी रही तो देश में कुछ नही बचेगा.

इसके साथ ही तेजस्वी यादव कहते हैं की अगर इसके बाद भी हम लोगो को नही समझा पाते हैं तो इसमें हमारी कमी है. शायद हमलोग उन्हें एकजुट दिखाई नही दे रहे हैं. इसलिए सारे विपक्षियों को सारे मतभेद भुलाने होंगे, ये देखे बिना आगे बढ़ना होगा की हम जीते तो हमे क्या मिलेगा,

फिलहाल देश बचेगा, तभी नेतागिरी बचेगी. लेकिन बीजेपी वाले ज्यादा वक़्त तक रहे तो देश में कुछ नही बचेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here