IGI Recruitment 2018: दिल्ली एयरपोर्ट पर Customer Service Agent के लिए निकली बम्पर वैकेंसी, जानिये पूरी प्रक्रिया!

0
1837

इंदिरा गाँधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट में Customer Service Agent के पद पर 627 रिक्तियां निकली है और सभी उम्मीदवारों की नियुक्ति दिल्ली के इसी एयरपोर्ट पर की जायेगी. इस पद के लिए apply करने के लिए उम्मीदवारों को 12th या ग्रेजुएशन पास होना अनिवार्य है.

Customer Service Agent के तौर पर सेवाएं देने के लिए उम्मीदवारों को कंप्यूटर की भी अच्छी जानकारी होना अनिवार्य है. आपको बता दे की Customer Service Agent सबसे पहले airline representative होते है जो आने वाले यात्रियों से मिलते है और उन्हें अभिनन्दन भेंट करते हैं. Customer Service Agent के जिम्मे सभी यात्रियों के सफर को आसान और आरामदायक बनाना होता है.

किस भी एयरपोर्ट पर Customer Service Agent यात्रियों के टिकट के साथ साथ सभी कागज़ों की चेकिंग कर के उसे वेरीफाई करते हैं। IGI में आयी यह बम्पर वैकेंसी सभी के लिए एक सुनहरा मौका है और इस vacancy के लिए apply करने की आखिरी तिथि 31 अक्टूबर है. और नीचे उम्मीदवारों के लिए eligibility दी गयी है.

Name Of The Post- Customer Service Agent

Total Vacancy- 627

Qualification- 12th से graduation

Age Limit- 18 -27 Years

Selection Criteria- लिखित परीक्षा द्वारा

इक्षुक उमीदवार इस पोस्ट के लिए Online Apply कर सकते हैं और उसके लिए उम्मीदवारों को इस लिंक पे जाना होगा igiaviationdelhi.com. इस ऑनलाइन एप्लीकेशन में उम्मीदवार को 300 रुपये लगेंगे

 

  • 22
  •  
  •  
  •  
  •  
    22
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here