चिराग पासवान की अहम बैठक आज दिल्ली में, लेंगे बड़ा सियासी फैसला

0
152

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियों अपनी अपनी जुगत बैठाने में लगे हुए है. बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान आज कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. वे आज अपने नेताओं के साथ कोई अहम फैसला ले सकते हैं. आपको बता दें कि वे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर रहे हैं.

बिहार एनडीए में जीतन राम मांझी की एंट्री के बाद से सियासत तेज हो गई है. आपको बता दें कि चिराग पासवान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों को लेकर लगातार हमलावर रहे हैं. अन्होंने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के नारे साथ पूरे बिहार की यात्रा की थी इस दौरान उन्होंने नीतीश की महात्वाकांक्षी योजना हर घर नल जल योजना को लेकर भी सरकार को घेरा था. ऐसे में कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार और चिराग पासवान में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

बिहार की सियासत इन दिनों दलितों के सम्मान के आसपास घुम रही है. ऐसे में हर कोई बिहार में दलितों की बात कर रहा है. सीएम नीतीश कुमार दलितों के किसी परिवार के हत्या होने पर सरकारी नौकरी की बात कर रहे हैं तो वहीं पप्पू यादव ने कहा है कि अगर हमारी सरकार बनतीहै के हम सभी को मकान देंगे. हालांकि नीतीश कुमार ने अपने दूसरे शासन काल में गरीबों को जमीन देने की बात कही थी. लेकिन वर्तमान में एनडीए में जीतन राम मांझी की इंट्री के बाद से चिराग पासवान की मुश्किलें बढ़ी हैं ऐसे अब देखना दिलचस्प होता है कि चिराग पासवान आज किस तरह का फैसला लेते हैं. हालांकि वे अपनी पार्टी की पूर्व बैठकों में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को बिहार में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कह चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here