दीपावली में गाड़ी और घऱ खरीदने वालों को यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए

0
433

अगर आप दीपावली के अवसर पर घर, गाड़ी खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है. क्योंकि देश का सबसे बडा बैंक भारतीय स्टेट बैंक समेत 18 सरकारी बैंक ग्राहकों के लिए लोन मेले का आयोजन कर रहे हैं. यह मेला 21 अक्टुबर से शुरू होगा और 25 अक्टूबर को खत्म होगा. इससे पहले भी 9 दिनों के लिए लोन मेले का आयोजन किया गया था जिसमें 81, 700 करोड़ रुपये के लोन बांटे गए थे.
पहले फेज में बांट गए लोन में उद्यमियों किसानों और अन्य जरुरतमंदों को यह लोन दिया गया था. यह लोन टेंट और शामियाना लगाकर खुले में आयोजित किया गया था. इस मेले का आयोजन 1 अक्टूर से किया गया था जो 9 दिनों तक चला था इसमें सभी बैंकों ने 81,700 करोड़ रुपये का कर्ज बांटा गया था.

आपको बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने त्योहारी सीजन में खपत बढ़ने के साथ दूसरी छमाही में आर्थिक गतिविधियों के पटरी पर लौटने के उद्देश्य से सभी सरकारी और प्राइवेट बैंकों को लोन मेला लगाने के लिए कहा था. वित्त मंत्री ने कहा था कि सरकार देश के 400 जिलों में कैम्प लगवाएगी. बैंक इन जिलों में कैम्प लगाकर लोन उपलब्ध करवाएगी.

अब 21 अक्टूबर से दूसरा फेज होगा शुरू SBI ने ट्वीट कर बताया कि SBI सहित 18 सरकारी बैंक 21 अक्टूबर से एक बार फिर #CustomerOutreachInitiative शुरू करने जा रहे हैं. जिसमें ग्राहकों को हर तरह का लोन और अन्य बैंकिंग सुविधाएं मिलेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here