Big Breaking : बगावत के बीच गहलोत के करीबियों के यहां इनकम टैक्स और ईडी की छापेमारी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. राजनीतिक संकट के दौर से गुजर रहे अशोक गहलोत के करीबियों पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी की खबर से हड़कंप मच गया है. यह छापेमारी राजस्थान से लेकर दिल्ली तक जारी है. गहलोत के करीबी माने जाने वाले धर्मेंद्र राठौर और राजीव अरोड़ा के ठिकानों पर रेड चल रही है.

एक ज्वेलरी फर्म के मालिक के तौर पर अपनी पहचान रखने वाले राजीव अरोड़ा सीएम गहलोत के बेहद करीबी माने जाते हैं. सोमवार यानी आज की सुबह सुबह इनकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची और उनके कार्यालयों की पड़ताल शुरु कर दी. हैरान करने वाली बात यह रही कि आयकर विभाग के सहयोग के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की टीम को भेजा गया था. स्थानीय पुलिस को किसी तरह की कोई सूचना नहीं दी गई थी.

As 30 Cong MLAs pledge support to Sachin Pilot, can Rajasthan ...
देश से बाहर हुए ट्रांजैक्शन

सीएम गहलोत के एक और करीबी धर्मेंद्र राठौर के आवास पर अभी भी छापेमारी जा रही है. भारत से बाहर हुए मनी ट्रांजैक्शन के बारे में इनकम टैक्स विभाग की टीम इनसे पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही सीएम गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के बिजनेस पार्टनर रविकांत शर्मा के आवास और कार्यालय पर ईडी की छापेमारी हुई. शर्मा के खाते में विदेशों से करोड़ों रुपये आने के आरोप लगे हैं.

CBI set for major rejig, officers at same posts for long to be ...

कांग्रेस ने उठाए सवाल

बिना राजस्थान पुलिस को बताए छापेमारी पर कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को अस्थिर करना चाहती हे जबकि भाजपा ने कांग्रेस के इन आरोपों को खारिज किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here