India Tour of England : हूडा का शानदार फॉर्म जारी, भारत ने दर्ज की आसान जीत

0
1287

भारत ने डर्बीशायर को टी-20 वार्म अप मैच में 7 विकेट से हरा दिया है. Deepak Hooda ने अपने बेहतरीन फॉर्म को जारी रखते हुए फिर से एक शानदार पारी खेली और अर्धशतक लगाया और भारत की जीत की कहानी लिखी. आयरलैंड दौरे पर दूसरे टी-20आई में शानदार शतक लगाने वाले हूडा ने डर्बीशायर के खिलाफ अभ्यास मैच में 37 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली. हूडा ने Suryakumar Yadav(36 नाबाद) के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी की और भारत ने 151 रनों के लक्ष्य को 20 गेंदें रहते हासिल कर लिया.


हूडा ने अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के लगाए वहीं सूर्या के बल्ले से 4 चौके और 1 छक्का निकला. ओपनर Sanju Samson ने भी 30 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली जबकि Dinesh Karthik 7 रन बनाकर नाबाद लौटे.
इससे पहले टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम ने डर्बीशायर को 150 रनों पर रोक दिया. तेज गेंदबाज Umran Malik और Arshdeep Singh ने 2-2 विकेट चटकाए. Axar Patel और Venkatesh Iyer को 1-1 सफलता मिली. डर्बीशायर की तरफ से Wayne Madsen ने सबसे अधिक 28 रनों की पारी खेली.


अब रविवार को भारतीय टीम Northamptonshire के साथ अपना दूसरा टी-20 अभ्यास मैच खेलेगी. 7 जुलाई से भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज हो रहा है. इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here