कोरोना वायरस का कहरः IPL-2020 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित

0
1033

IPL क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर नहीं है. बीसीसीआई (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है. आपको बता दें कि इससे पहले IPL मैच 29 मार्च से होना था लेकिन अब इसको 15 अप्रैल के लिए स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल मैच को कोरोना वायरस को लेकर स्थगित किया गया है.

आईपीएल मैच को स्थगित करने की जानकारी सभी फ्रेंचाइजियों की दी गई है. बीसीसीआई (BCCI) ने एक अधिकारी ने बताया है कि टूर्नामेंट को आयोजित कराने का सबसे सही तरीका यही है कि इसे 15 अप्रैल से शुरू किया जाए. उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट को स्थगित कराने का फैसला अंदरूनी तौर पर ले लिया गया है. और अब यह टूर्नामेंट 15 अप्रैल से आयोजित किया जाएगा. आपको बता दें कि सरकार ने कुछ अधिकारियों को छोड़कर सभी विदेसी वीजा को 15 अप्रैल तक के लिए रद्द करने का फैसला किया है.

 

इधर देश की राजधानी दिल्ली में सभी आईपीएल मैच को रद्द करने की बात कही गई थी. दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को कहा था कि राष्ट्रीय राजधानी में आईपीएल में मैच आयोजित नहीं किए जाएंगे. दिल्ली में सभी सिनेमा घरों को फिलहाल बैन कर दिया गया गया है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले वन-डे सीरीज मैचों के लिए पवेलिन में दर्शकों को आने से मना कर दिया गया है. खिलाड़ियों को एक दूसरे से हाथ मिलाने से भी मना कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here