IPS अमिताभ ठाकुर ने एक दिन पहले ट्वीट कर बताया था कैसे मारा जाएगा विकास दुबे, ट्वीट वायरल

0
3587

गैंगस्टर विकास दुबे के यूपी पुलिस द्वारा किए कए एंकाउटर के बाद से कई सवालिया निशान खड़ा कर रहा है. विपक्ष इसे फर्जी एंकाउटर करार दे रहा है तो वहीं अखिलेश यादव ने तोयह भी कह दिया है कि अगर कार नहीं पलटती तो सरकार पलट जाती. इसके बाद से कुछ अधिकारी भी इस एंकाउटर पर सवालिया निशान उठा रहे हैं.

ऐसे में एक आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर का एक पुराना ट्विट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होने बताया था कि विकास दुबे गिरफ्तार हो चुका है और वहकैसे मरेगा. उन्होने अपने ट्विट में लिखा है कि विकास दूबे का सरेंडर हो गया. हो सकता है कल वह UP पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाये. इस तरह विकास दूबे चैप्टर क्लोज हो जायेगा, किन्तु मेरी निगाह में असल जरुरत इस कांड से सामने आई UP पुलिस के अन्दर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुए उसपर निष्पक्ष/कठोर कार्यवाही करना है.

अमिताभ ठाकुर के इस ट्विट को कई लोगों ने रीट्वीट किया है. इसके बाद से अमिताभ ठाकुर ने एक और ट्वीट किया है जिसमें वह सरकार पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. उन्होंन अपने दूसरे ट्विट में लिखा है कि इतनी क्या हड़बड़ी थी? किसे बचाया जा रहा है.

आपको बता दें कि विकास दुबे गुरुवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के दौरान पकड़ा गया था उसके बाद से उसकी गिरफ्तारी की गई थी. उसके बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने दो घंटे से पुछताछ की थी. उसके बाद उसे यूपी एसटीएफ के हवाले कर दिया गया था. आज सुबह युपी पुलिस विकास दुबे को लेकर आ रही थी उसी समय कानपुर देहात में गाड़ी पलट गई और विकास दुबे का एंकाउट हो गया इस घटना में चार पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here