Placeholder canvas

ऑलराउंडर के शॉर्ट व्हाइट-बॉल करियर के लिए एमएस धोनी को दोषी ठहराने वाले फैन को इरफान पठान का सॉलिड जवाब

Bihari News

Irfan Pathan, जो भारत के ना सिर्फ सफलतम गेंदबाज रहे बल्कि जरुरत पड़ने पर उन्होंने भारत को अपने बल्ले से भी कई मुकाबले जितवाए. इसलिए उनकी गिनती भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ियों में होती है. पठान ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2003 एडिलेड टेस्ट में किया था और जल्दी ही वो भारत के स्टार बन गए. लेकिन 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20आई खेलने वाले पठान को साल 2012 के बाद से टीम इंडिया में तरजीह नहीं मिली.

इरफान पठान इस वक्त लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेल रहे हैं और भिलवारा किंग्स टीम का हिस्सा हैं. सोशल मीडिया पर एक फैन के पोस्ट पर इरफान ने कमेंट करते हुए सबका ध्यान खींचा है. दरअसल, ट्विटर पर एक फैन ने पठान के सेलेक्शन नहीं होने पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व कप्तान Mahendra Singh Dhoni पर आरोप लगाया. पठान ने यूजर को जो जवाब दिया वह दिल जीतने वाला था.

यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, “जब भी मैं इन लीगों में इरफान पठान को देखता हूं, मैं एमएस और उनके प्रबंधन को और भी अधिक शाप देता हूं … मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, उन्होंने सिर्फ 29 साल की उम्र में आखिरी सफेद गेंद का खेल खेला था … बिल्कुल सही नहीं. 7, कोई भी टीम उसके लिए मर जाएगी..लेकिन भारत ने जड्डू खेला, यहां तक ​​कि बिन्नी भी #LegendsLeagueCricket.”

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने यूजर को जवाब दिया, “किसी को दोष मत दो. प्यार के लिए धन्यवाद.”

इरफान पठान ने 29 टेस्ट मैचों में 100 विकेट लिए हैं और 1105 रन रन बनाए हैं जबकि 120 वनडे में उन्होंने 1544 रन बनाए हैं और 173 विकेट लिए हैं. पठान के नाम 24 टी20आई में 28 विकेट और 172 रन हैं. इरफान पठान मौजूदा समय में भारत के मैचों में कमेंट्री टीम का नियमित सदस्य रहते हैं.

Leave a Comment