बिहार सरकार के इस मंत्री ने दिया गिरिराज का साथ, कहा दिल की बात रखना बुराई नही 

0
1144

आगामी लोकसभा चुनाव में पसंद की सीट न मिलने से बीजेपी से नाराज चल रहे बीजेपी के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह को अब एक बिहार सरकार के मंत्री का साथ मिला है. बिहार के पीएचईडी मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनोद नारायण झा ने गिरिराज सिंह का बचाव करते हुए कहा कि दिल की बात कहना गलत बात नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि गिरिराज हमारी पार्टी के काफी पुराने साथी है. हमे उम्मीद है कि वो पार्टी का फैसला अवश्य मानेंगे. इसके साथ ही मंत्री विनोद नारायण झा ने विपक्षी पार्टियों के द्वारा बनाई गई महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि महागठबंधन स्वार्थों का मिलन है और सत्ता पाने की बेचैनी में सभी दलों ने मिलकर महागठबंधन बनाया है. यही वजह है कि अभी तक सीट बंटवारे को लेकर बात फाइनल नहीं हो पायी है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही महागठबंधन टूट जाएगा.

आपको बता दें कि नवादा से सांसद गिरिराज सिंह को बीजेपी ने इस बार नवादा से अपना उम्मीदवार नहीं बनाया जिससे गिरिराज सिंह पार्टी से खफा-खफा चल रहे हैं. गिरिराज सिंह की नाराजगी पर बीजेपी के ही कुछ नेताओं ने चुटकी ली थी. बीजेपी नेता एमएलसी रजनीश ने गिरिराज सिंह को माया समेटने की हिदायत दे डाली तो दुसरे नेता ने पुचा की ये नाटक क्यों कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here