ईशान किशन ने MP के गेंदबाजों की जमकर ली खबर, बनाया शानदार शतक

0
328

विजय हजारे ट्रॉफी के शुरुआती मैच में बिहार के रहने वाले ईशान किशन ने शानदार शतक बनाया है. ईशान किशन वर्तमान में झारखंड के लिए खेलते हैं. विजह हजारे के पहले दिन एक मुकाबला झाऱखंड और मध्य प्रदेश के बीच खेला गया. इस मैच में झारखंड पहले बल्लेबाजी करने उतरी, जिसमें उनसके कप्तान और सलामी बल्लेबाज यानी ईशान किशन ने तुफानी पारी खेली. झारखंड का भले ही पहला विकेट 10 रन के स्कोर पर गिर गया हो लेकिन ईशान किशन ने शानदार प्रदर्शन किया.

ईशान किशन ने मध्यप्रदेश के गेंदबाजों को जब जहां चाहा वहां पर धुनाई की. MP के गेंदबाज बस अपनी गेंद को बाउंडरी के पार जाते हुए देखते रहे. इसका नतीजा यह हुआ कि ईशान किशन ने 25 ओवर में ही अपना शतक पूरा कर लिया. इशान किशन ने मध्यप्रदेश के खिलाफ खेली तूफानी पारी में 94 गेंदों पर 173 रन बनाए, जिसमें 19 चौके और 11 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे. इस दौरान झारखंड के कप्तान और बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपना शतक केवल 74 गेंदों पर ही पूरा किया. शतक तक पहुंचने में इशान ने 12 चौके और 5 छक्के अपने बल्ले से जमाए.

कहा जा रहा है कि जिस तरह से ईशान बल्लेबाजी कर रहे थे अगर वे 50 ओवर तक पूरा मैच खेल लेते तो उनका निजी स्कोल 250 रन का हो जाता. खैर वे 30 ओवर के अंदर ही 173 रन बना कर आउट हो गए. ऐसे में अब क्रिकेट के जानकारों का कहना है कि अपने शतक के साथ ही उन्होंने इंग्लैड के साथ होने वाले वनडे मैच के लिए वे अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here