IPL 2022 : KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने CEO वाले बयान पर दी सफाई

0
228

Kolkata Knight Riders(KKR) के कप्तान Shreyas Iyer ने शनिवार को अपने द्वारा दिए गए एक बयान पर स्पष्टीकरण दिया है. इस बयान में अय्यर ने कहा था कि टीम के CEO भी टीम चयन में हिस्सा लेते हैं. शनिवार, 14 मई को Sunrisers Hyderabad(SRH) के खिलाफ मैच के बाद KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने बयान पर स्पष्टीकरण दिया. मैच के बाद अय्यर ने कहा कि उनके कहने का ये मतलब था कि CEO Venky Mysore वहां खिलाड़ियों को सांत्वना देने के लिए मौजूद रहते हैं, जो खिलाड़ी प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं रह पाते.

श्रेयस ने दी सफाई

सनराइजर्स के खिलाफ मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, “और मैं पिछले साक्षात्कार से भी स्पष्ट करना चाहता हूं, जब मैंने सीईओ का नाम लिया, तो मैं मूल रूप से यह कहना चाहता था कि वह वहां बैठे खिलाड़ियों को सांत्वना देने के लिए हैं, जब हम टीम का चयन करते हैं तो यह वास्तव में हमारे लिए भी कठिन होता है, तो हाँ.”

इससे पहले Mumbai Indians के खिलाफ मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने अपनी टीम के CEO को लेकर बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया था. उन्होंने अपने बयानब में कहा था, “CEO भी टीम चयन का हिस्सा रहते हैं.”

पुणे के MCA Stadium में खेले गए मुकाबले में कोलकाता की टीम ने सनराइजर्स को 54 रनों से मात दे दी और पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई वहीं दूसरी तरफ SRH 8वें पायदान पर खिसक गई है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR ने SRH को 178 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 123 रन ही बना सकी. वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर Andre Russell मैच के हीरो रहे, अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से उन्होंने KKR को यह शानदार जीत दिलाई. नाबाद 49 रनों की पारी और 3 विकेट चटकाने वाले रसेल को Player of the Match चुना गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here