जगदानंद सिंह: क्या सरकार ने जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया ?

0
465

बिहार सरकार पर एक बार फिर राजद ने करारा हमला किया है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। राजद(RJD) ने कहा है कि पूरी बिहार सरकार ही ध्वस्त हो गई है। सीएम से लेकर मुख्य सचिव और डीजीपी तक, सब भगवान के भरोसे हैं। ऐसी सरकार का क्या भरोसा?

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि बिहार में मुख्य सचिव का पद लगातार एक्सटेंशन पर सीएचएल रहा है । क्या बिहार में कोई काबिल अधिकारी नहीं है जो रिटायर्ड अधिकारी को लगातार एक्सटेंशन दिया जा रहा है और सचिव के पद पर बनाए रखा गया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि एक्सटेंशन पर कार्य कर रहे अधिकारी से क्या उम्मीद की जा सकती है।

राजद अध्यक्ष ने कहा है कि पिछले कई महीने से बिहार में डीजीपी का पद प्रभार में चल रहा है और राज्य में लगातार अपराध हो रहा है। मगर राज्य सरकार एक स्थायी डीजीपी भी नहीं ढूंढ पायी है।इससे ही सरकार के गंभीरता का पता चलता है। सरकार ने जनता को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है।

जगदानंद ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुये कहा है कि बिहार सरकार 13 मंत्रियों के सहारे चल रही है। एकएक मंत्री के पास पाँच विभाग है। जगदानंद ने कहा है कि सीएम को मंत्रिमंडल का विस्तार करने का कोई अधिकार नहीं है। नीतीश कुमार फर्जी हैं और नीतीश में अगर ताकत है तो मंत्रिमंडल का विस्तार क्रेन। मुख्य सचिव तथा डीजीपी पद पर सक्षम अधिकारी को बिठाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here