Big Breaking : JAP महिलाओं के आक्रोश मार्च के दौरान फफक कर रो पड़े पप्पू यादव

0
753

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले पर बिहार से लेकर दिल्ली तक हंगामा का दौर जारी है। शनिवार को जन अधिकार पार्टी के संयोजक व सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में जन अधिकार पार्टी महिला संगठन के तरफ से राजभवन घेराव करने का प्रयास किया गया इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का मुक्की हुई। इस दौरान मीडिआ से बातचीत करते हुए जाप संयोजक पप्पू यादव रो पड़े।

बता दे कि मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में हुए लड़कियों के साथ यौन शोषण के मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के महिला संगठन द्वारा राजभवन घेराव करने का प्रयास किया गया। इस भारी संख्या में जाप महिला कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राजभवन के लिए आगे बढ़ी। इस दौरान महिला पुलिस की भी व्यवस्था की गयी था। जाप समर्थकों को पुलिस ने राजभवन जाने से रोका। इस दौरान कुछ महिला कार्यकर्ता बेरिकेडिंग को पार करने की प्रयास भी की इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं में जमकर धक्का मुक्की भी हुई।

मुजफ्फरपुर मामले को लेकर प्रदर्शन के दौरान जाप संयोजक राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव अत्यंत भावुक हो गए ,मुजफ्फरपुर पीड़िता को लेकर बोलते हुए पप्पू ज्यादा फफक कर रो पड़े। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए और मुजफ्फरपुर मामले के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here