JDU ने हेमंत सोरेन पर लगाया आरोप, कहा- लालू जी के समक्ष दंडवत हो गए हैं CM हेमंत सोरेन

0
177

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. सरकार और विपक्ष की ओर से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इधर बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकारी खजाने से गबन के सजायाफ्ता लालू प्रसाद के सामने दंडवत हो गए हैं.

नीरज कुमार ने आगे बोलते हुए कहा कि झारखंड सरकार कोरोना का भ्रमजाल फैला रही है कि करोना संक्रमण दर बढ़ रही है. जबकि उनकी सरकार द्वारा जारी आंकड़े बता रहे हैं कि झारखंड में रिकवरी रेट निरंतर सुधऱ रहा है. उन्होंने कहा है कि शनिवार को प्रदेश में रिकवरी रेट 73.48 प्रतिशत रहा है.

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन जी को स्पष्ट करना चाहिए कि कोरोना संक्रमित होने पर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, बीजेपी विधायक सीपी सिंह और जस्टिस केपी देव रिम्स के कोरोना वार्ड में इलाजरत रहे पर धारा 420 में सजायाफ्ता को राजनीतिक संरक्षण देकर रिम्स डायरेक्टर का बंगला मुहैया कराया गया है.

उन्होंने हेमंत सोरेन को सलाह देते हुए कहा कि हेमंत सोरेन जी भ्रष्टाचारी के साथ समझौता करने पर तुले हैं तो मेरी सलाह का ध्यान रखिएगा कि राजनीतिक सौदेबाजी में लालू प्रसाद का अतीत दागदार रहा है. उन्होंने कहा कि टिकट देने के नाम पर जमीन और संपत्ति लिखवाने के लिए कुख्यात रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here