मेवालाल मामले में JDU का विपक्ष पर हमला, कहा- तेजस्वी यादव की नैतिकता इतनी झकझोर रही है तो इस्तीफा दें

0
283

बिहार विधानसभा का चुनाव बेरोजगारी और उद्योग के मुद्दे पर लड़ा गया था. लेकिन नए सरकार के गठन के साथ ही एक भार फिर से भ्रष्टाचार का मुद्दा उजागर हो गया है. बिहार के नवनियुक्त शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने पद संभालते ही इस्तीफा दे दिया . इसके बाद विपक्ष बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर भी इस्तीफा देने का दवाब बनाया जा रहा है. इन्ही सभी के बीच में जदयू ने कहा है कि यदि तेजस्वी यादव की नैतिकता इतनी झकझोर रही है तो वह इस्तीफा दें और मिसाल पेश करें उनके ऊपर तो मनी लॉन्ड्रिंग से लेकर अवैध संपत्ति, जमीन कब्जा, आय से अधिक संपति, जैसे कई मामले दर्ज हैं.

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक पल भी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार के आरोपी को बर्दाश्त नही करते हैं. इसी का नतीजा है कि मेवालाल चौधरी को इस्तीफा देना पड़ा. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि यदि तेजस्वी यादव की नैतिकता इतनी झकझोर रही है तो वह इस्तीफा दें. संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जीरो टॉलरेंस पर अडिग रहने वाले व्यक्ति हैं. मेवालाल चौधरी से इस्तीफा लेकर उन्होंने मिसाल कायम किया है.

संजय कुमार ने आगे बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार जीरो टॉलरेंस पर अडिग रहने वाले व्यक्ति हैं और एनडीए के नेता अपनी नैतिकता के बल पर ही सत्ता में आते हैं, लेकिन अफसोस कि ये नैतिकता आरजेडी नेताओं के पास नहीं है. उन्होंने तेजस्वी यादव को नैतिकता से कोई लेना देना नहीं है. तेजस्वी यादव जान लें कि ज्यादा सीटें मिल जाने से अपराध कम नहीं हो जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here