तेजस्वी के बेरोजगारी वाले मुद्दे पर JDU का हमला, कहा- थाह पता लग गया होगा

0
131

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. राजनेताओं के बयान अब सामने आने लगे हैं. ऐसे में सरकार और विपक्ष की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 9 सितंबर को बेरोजगारी को लेकर 9 बजे रात में 9 मिनट तक अपनी लाइट बंद कर लाटेन या मोमबत्ती जालाने का ऐलान किया था. जिसके बाद से जदयू ने राजद पर करारा हमला किया है.

नीतीश सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर लालेट मिशन करार दिया है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा है कि सारे दावे खोखले निकले हैं. इसको लेकर उन्होंने ट्वीट कर आंकड़ा पेश किया है.

जिसमें उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वाहन पर माननीय सीएम नीतीश कुमार के अनुरोध पर 5.04.2020 को कोविड -19 से लड़ने के लिए संकल्प से बिजली की खपत 3828 मेगावाट से विरुद्ध 1699 मेगावाट रही यानी कि इस दिन 55 प्रतिश कम थी. उन्होंने आगे लिखा है कि तेजस्वी यादव के कल लालटेन जलाने पर खपत 5573 मेगावाट के विरुद्ध 5517 मेगावाट रही मात्र 1 प्रतिशत कम.

मंत्री नीरज कुमार ने अपने ट्वीट में कहा है कि तेजस्वी को थाह लग गया होगा कि बिहार की जनता ने उनकी बात को कितना सीरियसली लिया है. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की जनता सीएम नीतीश की बातों पर यकीन करती है ना कि तेजस्वी यादव की बातों पर

नीरज कुमार के इस बयान के बाद अब देखना दिलचस्प यह है कि राजद की तरफ से कौन नेता मोर्चा संभालते हैं और क्या पलटवार करते हैं. बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here