JDU ने फूंका चुनावी बिगुल, CM नीतीश कुमार ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- कुछ लोग आलोचना करते रहते हैं

0
178

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस लिया है. बिहार में सत्ताधारी पार्टी जदयू ने आज से चुनावी शंखनाद कर दिया है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू लाइव डाटकाम पर रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस रैली को लेकर जदूय ने दावा किया है इसमें करीब 30 लाख लोग जूड़ रहे हैं.

उन्होंने वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमने कोरोना मरीजों के लिए बेड, ऑक्सीजन का पर्याप्त इंतजाम है और जितनी व्यवस्ता है उसका पूरा इस्तेमाल भी नहीं हो पा रहा है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि हर दस लाख जनसंख्या पर 32,233 लोगों की कोरोना की जांच की गई है.

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग आलोचना करते रहते हैं, बोलते रहते हैं. लेकिन हमने शुरुआत से ही कोरोना जांच के लिए कहा था. आज बिहार में हर दिन 1.50 लाख से ज्यादा जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि हम मार्च से ही सतर्क थे. केंद्र से पहले ही हमाने बिहार में लॉकडाउन शुरू किया था. अब अनलॉक शुरू हो चुका है. हम केंद्र की गाइडलाइंस का पालन कर रहे हैं.

वर्चुअल रैली को संबोधित करने से पहले उन्होंने Jdulive.com की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि यह हमारी पार्टी का डिजिटल प्लेटफॉम है. उन्होंने इसके लिए पार्टी के सभी नेताओं को धन्यवाद दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here