JDU ने चिराग पासवान को कहा कालिदास, जिस डाल पर बैठते हैं उसी को काटते हैं

0
97

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. लोजपा लगातार पिछले तीन चार दिनों से प्रदेश में बाढ़ और कोरोना के हालात को लेकर जदयू पर हमलावर रही है. ऐसे में अब जदयू ने भी मोर्चा खोल दिया है. जदयू नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने चिराग पासवान पर जमकर हमला बोला है. उन्हें चिराग पासवान को कालिदास कहा है.

ललन सिंह ने चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए कहा है कि चिराग क्या कहते हैं, ये वही जानें. वे कालिदास हैं. कालिदास इस बात के लिए प्रसिद्ध हैं कि जिस डाल पर बैठे थे उसी को काटने लगे. दरअसल चिराग पासवान विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक कोरोना का प्रश्न हैं तो इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बहुत ही संवेदनशील हैं और आज की तारीख में बिहार में प्रतिदिन लगभग 83 हजार टेस्ट हो रहा है, जिसे अगले 3 दिनों में 1 लाख करने का लक्ष्य है. कल हुए 83 हजार में मात्र 3 हजार 771 पॉजिटिव पाए जो कि जांच का 5% से भी कम है और बिहार का रिकवरी रेट भी लगभग 66% है.

ललन सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री ने 10 राज्यों के साथ हुई बैठक में कहा था कि कोरोना की स्थिति के देखते हुए टेस्ट की संख्या बढ़ाने की आवश्यकता है. अब ये अलग बात है कि लोजपा की कहां पर निगाहें और कहां निशाना है, ये तो वही जाने. यूं भी कहा ही गया है निंदक नियरे राखिए, आंगन कुटी छवाय.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here