JDU ने तेजस्वी यादव पर लगाए गंभीर आरोप, एक व्यक्ति की मौत का ठहराया जिम्मेदार

0
341

बिहार राजद और जदयू आमने सामने है. दोनों ही राजनीतिक पार्टियों के बीच में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. जदयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जदयू के प्रवक्ता ने ट्वीट कर तेजस्वी को एक शख्स की मौत का जिम्मेदार ठहराया है. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव बुधवार को बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर थे. निखिल मंडल ने कहा है कि मधुबनी में अब्दुल मन्नान की मौत तब हुई जब तेजस्वी माधेपुर प्रखंड में नाव से बाढ़ पीड़ितों का जायजा ले रहे थे.

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक कहावत है लिखने नही आता लेकिन मिटाने दोनों हाथों से आता है. यह कहावत नेता तेजस्वी यादव पर चरितार्थ होती है. मधुबनी जिला के मधेपुर प्रखंड में कल बाढ़ पीड़ितों को आपने मदद तो कुछ नहीं की, लेकिन उनमें से एक को मौत की नींद सुला दी. आपको अब्दुल मन्नान के परिजनों की हाय लगेगी तेजस्वी जी.

जदयू ने आरोप लगाया कि तेजस्वी जब बाढ़ पीड़ित इलाके में घुम रहे थे उस समय तेजस्वी के ठीक पिछे उनके कई समर्थक थे. जिसमें एक शख्स अब्दुल मन्नान भी थे. जदयू ने आरोप लगाया है कि बिजली का करंट लगने से उनकी मौत हो गई है. ऐसे में जदयू ने तेजस्वी पर लाशों की ढेर पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. राजद की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई सफाई नहीं आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here