जदयू का तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला, जिसने प्रदेश को लूटा है उनके बेटे रहनुमा बनने का ख्वाब देख रहे हैं

0
52

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो हई है. जदयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और और बिहार के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा है कि जिस नेता ने बिहार को लूटने का काम किया है उनके पुत्र भले ही मौट्रिक पास न कर सके हों लेकिन बिहार का रहनुमा बनने का ख्वाब देख रहे हैं.

आज यानी की रविवार को जदयू ने विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन के तहत पूर्णिया जिले के बायसी, कसवा, बनमनखी और कटिहरा जिले के कटिहार विधानसभा क्षेत्र के पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ फेसबुक लाइव और वर्चुअल संवाद किया गया. इस सम्मेलन का संचालन जल संचसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने किया है. उन्होंने भारी बारिश और वज्रपात से बचने की अपील की इसके साथ ही उन्होंने कोरोना संक्रमण को लेकर रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए कई घरेलु निस्खों को अमल में लाने की बात कही है. उन्होंने कहाहै कि काढा, दूध-हल्दी, गुनगुना पानी आदी का सेवन करें.

इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं बिहार के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव ने इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. विजेन्द्र यादव ने कहा कि जिस नेता ने बिहार को लूटने का काम किया, उनके पुत्र भले ही मैट्रिक पास न कर सके हों, लेकिन बिहार का रहनुमा बनने का ख्वाब देख रहे हैं. बिहार को ऐसे लोगों और ऐसे परिवार से सावधान रहना चाहिए.

उन्होंने कहा कि दुनियाभर के अर्थशास्त्री इस बात पर एकमत हैं कि किसी भी इलाके की गरीबी दूर करने के लिए वहां यातायात और बिजली की सुविधाओं का विस्तार करना चाहिए. बिहार ने सिर्फ 15 वर्षों में सड़कों, पुलों और बिजली पर जितना काम किया है, वह मिसाल है. बिहार एक कृषि प्रधान राज्य है. कृषि रोडमैप से राज्य में कृषि उत्पादन काफी बढ़ा है. सड़कों की सुविधा से कृषि उत्पादों की बाजार तक पहुंच आसान हुई है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा है कि सामाजिक उत्थान की जितनी योजनाए बिहार ने शुरू की है, गर्भ में आने से मृत्यु तक सहायता के लिए, ककहरा सीखने से उच्च शिक्षा तक के लिए जितनी योजनाएं चलाई हैं, जितना काम किया है, कहीं और नहीं हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here