केंद्रीय मंत्रीमंडल में JDU के मंत्री शामिल होने की बात को CM नीतीश कुमार ने किया खारिज

0
483

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दूसरीवार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद यह अटकल लगाया जा रहा था कि केंद्र के मंत्रीमंडल में जदयू के मंत्री शामिल हो सकते है. लगाइ जा रही अटकलों को सीएम नीतीश कुमार ने साफ तौर पर खारिज करते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है.

आपको बता दें कि बुधवार को दूसरी बार जदयू के अध्यक्ष चुने गए थे. इस मौके पर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा था कि नीतीश कुमार में देश चलाने की क्षमता है.

नीतीश कुमार के फिर से पार्टी अध्यक्ष चुने जाने के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने मीडिया को संबोधित करते हुए मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान दिया था. त्यागी ने शर्त रखते हुए कहा था कि हमारे सांसदों की संख्या के आधार पर यदि एनडीए की ओर से निमन्त्रण आता है तो हमारी पार्टी केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होगी.

केसी त्यागी ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी को संख्या बल के आधार पर जगह मिलती है, तो वह केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने को तैयार है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद मंत्रिमंडल गठन के समय जेडीयू ने एक मंत्री पद की पेशकश को इनकार कर दिया था. इससे पहले भी कई बार जेडीयू के पीएम मोदी कैबिनेट में शामिल होनें की खबरें आती रही हैं. लेकिन हर बार बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इन खबरों को खारिज किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here