मोदी कैबिनेट मे शामिल होने को बैचैन है JDU- श्याम रजक

0
366

केंद्रीय कैबिनेट में जदयू के शामिल होने को लेकर बिहार में सियासत गरमा गई है. जदयू ने अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बयान देते हुए कहा है कि जदयू एनडीए का हिस्सा है ऐसे में उसे कैबिनेट में जगह मिलनी चाहिए. इसके बाद से अब राजद की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई है. राजद की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि जदयू केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने के लिए व्याकूल है.

RJD के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार के पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के नेता केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए बेचैन हैं. मेरी शुभकामना है कि वे केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हो जाएं. लेकिन वो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के मुद्दे को नहीं भूलें. बिना विशेष राज्य के दर्जा को बिहार में विकास की गति नहीं बढ़ाई जा सकती है.

आपको बता दें कि शुक्रवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार को लेकर मीडिया में खुब खबरें चल रही थी. ऐसे में बिहार में इस बात की चर्चा तेज हो गई क्या एनडीए के सहयोगी केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हो सकते हैं. आपको बतादें कि पीएम मोदी के पिछले कार्यकाल में भी इस बात पर जोर था कि जदयू से कोई मंत्री बनेगा लेकिन कितने मंत्री होगें इसको लेकर मामला पूरा अटक गया. ऐसे में अब एक बार फिर से बिहार में इस बात की चर्चा तेज है कि एनडीए के सहयोगी जदयू को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here