चुनावी समर में JDU ने जारी किया नारा, ‘हां मैं नीतीश कुमार हूं’

0
373

बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव को राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई है. हालांकि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण तय समय पर चुनाव होने को लेकर अभी भी संसय बरकरार है. बीजेपी और जदयू वर्चुअल रैली कर अपनी बात जनता तक पहुंचा रही है. इधर विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू की तरफ से चुनावी अभियान शुरू हो गया है. जदयू की तरफ से नारा दिया गया है हां मै नीतीश कुमार हूं. इस नारे के साथ ही जदयू ने पोस्टर भी जारी किया है.

जदयू की तरफ से जारी किए गए पोस्टर में लिखा है कि विकास पथ पर चल पड़ा बिहार. मैं उसकी ही कतार हूं. बिहार के विकास में मैं छोटा सा भागीदार हूं, ‘हां मैं नीतीश कुमार हूं’. इस पोस्टर में नीतीश कुमार की तस्वीर के साथ बिहार की भी तस्वीर दी गई है. साथ ही इस पोस्टर में तीर का बड़ा निशान भी दिया गया है. जिससे से साफ पता चलता है कि जेडीयू चुनावी समर में इस स्लोगन के साथ उतरेगी और यह प्रचारित किया जाएगा कि जो ईमानदार होगा वो नीतीश कुमार होगा. कयास यह भी लगाया जा रहा है कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू पूरी तरह से तैयारी के मुड में है और चुनाव की तैयारी में जुट चुका है.

जदयू के वरिष्ठ नेता और सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने इस पोस्टर को बनवाया है. नीरज कुमार बताते हैं यह पोस्टर पूरे बिहार में प्रचारित किया जाएगा. इमानदार और विकास पसंद लोग अपने आप को नीतीश कुमार बता सकते हैं. क्योंकि इमानदारी और विकास को लेकर बिहार में कोई दूसरा विकल्प नहीं है. वहीं नीरज कुमार ने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा है कि भ्रष्टाचार के राजकुमार तेजस्वी यादव और होटवार जेल में कैद उनके पिता कैदी नंबर 3351 का राजनीतिक कुसंस्कार रहा है आपदा काल में माखौल उड़ाने का. लालू यादव ही हैं जो बाढ़ जैसे प्राकृतिक आपदा का मजाक उड़ाते थे और प्रभावित लोगों से कहते थे कि मछली मारो. इनका कुसंस्कार ही रहा है आपदा पीड़ितों की राहत राशि को डकारने का.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here