जदयू का लालू परिवार पर हमला ,कहा -तेजस्वी से श्रेष्ठ है तेजप्रताप ,जबकि लालू है धृतराष्ट्र

0
264

बिहार में इनदिनों लालू परिवार को लेकर कई तरह की चर्चाये जोरों से चल रही है। पिछले कुछ दिनों से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पार्टी से नाराज चल रहे है जिसको लेकर उन्होंने कई बार मीडिया के सामने बयान भी दिए है। लालू परिवार में चल रहे उथल-पुथल के बीच जदयू ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोला है और लालू प्रसाद पर विवादास्पद बयान भी दिया है।

जदयू प्रवक्ता व MLC नीरज कुमार ने एक बार फिर पूर्व सीएम लालू प्रसाद एवं उनके परिवार पर हमला बोलते हुए लालू प्रसाद को धृतराष्ट्र कह दिया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के दोनों बेटों में मतभेद चल रहा है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद सबकुछ देखते हुए भी चुप है ,वो अपने परिवार के लिए धृतराष्ट्र बने हुए है।

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने आगे कहा कि तेजप्रताप यादव हर मामले में अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से बेहतर है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप किसी भी मामले में दोषी नहीं है ,उन्होंने आगे कहा कि तेजप्रताप यादव तेजस्वी से ज्यादा पढ़े लिखे भी है ,परन्तु लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे की उपेक्षा कर रहे है ,वो अपने परिवार के धृतराष्ट्र हैं।

वहीं इस सम्बन्ध में बिहार सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि लालू प्रसाद के दोनों बेटे दोनों में चल रहे संघर्ष को छिपाने का प्रयास कर रहे है परन्तु जनता सब समझ रही है। उन्होंने कहा कि लालू के दोनों बेटों में सत्ता की लड़ाई चल रही है और दोनों भाई इस संग्राम को छिपाने का प्रयास कर रहे है।

  • 69
  •  
  •  
  •  
  •  
    69
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here