बिहार में कोरोना का कहर जारी, JDU नेता अजय आलोक समेत परिवार को लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

0
407

बिहार में कोरोना अपना तेजी से पांव पसार रहा है. अब प्रदेश में कोरोना का कहर राजनेताओं तक पहुंच गया है. जदयू के वरिष्ठ नेता अजय आलोक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इनके साथ ही परिवार में पत्नी और दो बच्चों में भी इस वायरस का संक्रमण पाया गया है. जांच के बाद चारों लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद से डॉक्टर की सलाह पर जदयू नेता अजय आलोक को होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है. प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है. प्रदेश में अब तक 17 हजार से ज्यादा कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

अजय आलोक ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किए गए ट्वीट में परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरी पत्नी, बेटी और बेटा तीनों कोरोना पॉजिटिव हैं. मैं खुद भी अपने को पॉजिटिव मान के होम क्वारंटाइन में हूं. राहत की बात ये है कि हम सभी पिछले 5 दिनों से लक्षण रहित हैं. अब अगले टेस्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. आप सब पे ईश्वर की कृपा बनी रहे.’

सोमवार को स्वास्थ विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों में पटना के अंदर 228 नए कोरोना मामलों की पुष्टि हुई है. राजधानी का शायद ही ऐसा कोई इलाका हो जहां कोरोना के संक्रमित नहीं है. पटना में सरकारी दफ्तरों के साथ-साथ बैंक और गाड़ियों के शोरूम में भी संक्रमण पाया जा रहा है. लगातार हर जगह सरकारी और निजी क्षेत्र में काम करने वाले कर्मी संक्रमित पाए जा रहे हैं. पटना हाई कोर्ट में भी कोरोना का जबरदस्त संक्रमण देखने को मिला है. सचिवालय के कई विभागों में कोरोना के मरीज पाए गए हैं. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा तक की शाखाओं में कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here