JDU नेता ने रिया पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- एक्ट्रेस नहीं क्रिमिनल गैंग चलाती है रिया

0
135

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच सीबीआई कर रही है. सीबीआई रोज पूछताछ कर रही है और इस मामले में सबूत तलाश रही है. इन सब के बीच में रिया चक्रवर्ती के वाट्सऐप चैट सामने आई है जिसमें कई बड़े खुलासे सामने आए हैं. रिया के वाट्सऐप के चैट को प्रर्तन निदेशालय ने रीट्रीव किया है. जिसके बाद से ड्रग की बात सामने आई है. इसके बाद से इस मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है. इस खुलासे के बाद जदयू नेता संजय सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती ऐक्ट्रेस नहीं क्रिमिनल गैंग चलाने वाली है…उन्होंने यह भी कहा कि ड्रग माफिया से इसकी मिलीभगत है.

जदयू नेता संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स के धंधे का गैंग चला रही थी. उन्होंने कहा कि ड्रग्स क्रिमिनल गैंग है. संजय सिंह ने कहा कि जो वाट्सऐप चैट सामने आया है उसमें जाहिर हो रहा है कि रिया का ड्रग्स माफिया से मिलना जुलना था और ड्रग डीलर से भी संबंध थे. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने दोस्त को बता रही है कि कैसे ड्रग्स ड्रॉप से डालों. ये बातें साबित करती है कि रिया का क्रिमिनल गैंग ही नहीं था, बल्कि वो ड्रग्स माफिया भी थी.

संजय सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी. सीबीआई जांच कर रही है, जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. वहीं इस नए खुलासे के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट करते सीबीआई से तुंरत ऐक्शन लेने की गुहार लगाई है. उन्होंने ट्वीट करते हए लिखा कि यह एक आपराधिक मामला है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here