जदयू नेता ने प्रशांत किशोर को बताया मेंढक कहा जुकाम के बाद सुर बदल जाते हैं

0
179

1 मार्च को पटना के गांधी मैदान (Patna Gandhi Maidan) में हुए जदयू (JDU) के कार्यकर्ता सम्मेलन रैली में जुड़ी भीड़ को लेकर विपक्षी पार्टीयां लगातार सीएम नीतीश (CM Nitish Kumar) और उनकी पार्टी पर लगातार हमलावर है. रविवार को ही राजद नेता तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant kishor) ने ट्वीट कर पुछा था कि आप 2020 विधानसभा में 200 सीट जितने का दावा करते हैं लेकिन आप ये नहीं बताते हैं कि आपने पिछले 15 सालों में क्या काम किया है.

राजद और प्रशांत किशोर की तरफ से पुछे गए सवाल और तंज के बाद जदयू की ओर से प्रतिक्रिया आ गई है. जदयू नेता डॉ. अजय आलोक (Dr. Ajay Alok) ने प्रशांत किशोर को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि पिछड़ा और गरीब कितना था और क्या हैं ये खुली आंखो के अंधो को कभी नहीं दिखेगा, हां पता चलेगा जब 220 सीट जीतकर NDA @NitishKumar जी के नेतृत्व में फिर सरकार बनाएगी. वैसे मेंढक को जुकाम होता हैं तो टर टराने के सुर बदल जाते हैं. क्या दिल्ली को हिंसक करने वाले को सवाल पूछने का हक हैं?

जदयू नेता ने अपने ट्वीट के माध्यम से प्रशांत किशोर पर सीधा हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से काम का हिसाब मांगा था इन्होंने कहा है कि कि कितने लोग गरीब और पिछड़े थे आज आपको खुली आंखों से दिखाई नहीं दे रहा है. उन्होंने प्रशांत किशोर को मेंढक से संबोधित करते हुए कहा कि जुकाने होने के बाद सुर बदल ही जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here