केजरीवाल मॉडल पर JDU नेता का तंज, कहा- आरोपियों के समर्थन से सरकार बनाना नयी राजनीति हैं

0
289

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) के नतीजे आने के बाद बिहार की राजनीति गरमाई हुई है. बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सहयोगी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता अजय आलोक (Ajay Alok) ने तंज कसते हुए कहा है कि दु-ष्क-र्म के आरोपितों के समर्थन से सरकार बनाना ही मॉडल केजरीवाल है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में 62 में से 40 आप विधायक दु-ष्क-र्म के आरोपित हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में एनडीए (NDA) के घटक दल एक साथ चुनाव मैदान में थे. जदयू दो सीटों पर चुनाव मैदान में थी तो वहीं लोक जनशक्ति पार्टी 1 सीटों पर चुनाव मैदान में अपना किस्मत आजमा रही थी. दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 8 सीट जदयू और लोजपा का खाता भी नहीं खुला. जबकि आम आदमी पार्टी को 62 सीटों के साथ बड़ी जीत दर्ज की है.

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ह-त्थे चढ़ा बेगुसराय का एसपी, फूटा आ-क्रोश

जदयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट करते हुए कहा कि 62 में 40 रे-प के आरोपी, उनके समर्थन से @ArvindKejriwal जी मुख्यमंत्री, वाक़ई नई राजनीति की शुरुआत हुई हैं , दिल्ली को रे-प कैपिटल कहने वाले आप लोगों ने तो RJD को पीछे कर दिया, @laluprasadrjd ख़ुश होंगे आज की कोई तो आगे निकला, समझ आता हैं की निर्भया कां-ड क्यों होता हैं जनता ?? इस ट्वीट के बाद उन्होंने अपने ही ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि ऐसे लोग जब राष्ट निर्माण और केजरीवाल मॉडल (Kejriwal model) का नाम लेते हैं तो खुद पे शर्म आ जाती है कि राष्ट्र की मजबूती रे-प के आरोपियों को पहले टिकट और बाद में उनके समर्थन से सरकार बनाने से होता है. वाकई ये नयी राजनीति हैं.

जदयू नेता अजय आलोक ने आम आदमी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अब पूरे देश में जिस तरह से केजरीवाल मॉडल की बात कही जा रही है उस पर तंज कंसते हुए अजय आलोक ने कहा है कि जिस पार्टी में 60 में से 40 विधायक पर आरोप लगे हो यही अब राष्ट्र निर्माण और केजरीवालमॉडल देंगे. केजरीवाल मॉडल का नाम लेते हैं तो खुद पर शर्म आ जाती है. पहले आरोपियों को टिकट देना और बाद में उनके समर्थन से सरकार बनाना वाकई ये नयी राजनीति है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here