जदयू विधायक ने चालक को कराया उठक-बैठक , तस्वीर वायरल होते ही कही ये बात

0
597

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बेहद वायरल हो रही है जिसमे धोरैया विधानसभा क्षेत्र के विधायक व जदयू नेता मनीष कुमार चालक को कान पकड़ कर उठक बैठक करवा रहे है। इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग तरह तरह की प्रतिक्रया देने लगे है। यह तस्वीर इतनी वायरल हो गई कि अंत में इस तस्वीर को लेकर विधायक मनीष कुमार को इस मामले में अपनी सफाई देनी पड़ी।

मिली जानकारी के अनुसार यह तस्वीर रजौन प्रखंड क्षेत्र के मुख्यमार्ग के कोतवाली समीप की है जहां एक चालक को व्यवहारिकता का ज्ञान देने के दौरान बांका के धोरैया विधानसभा क्षेत्र के विधायक मनीष कुमार ने चालक को कान पकड़ के उठक-बैठक करने की सजा दे दी। वहीं मौके पर किसी ने विधायक और चालक की ये तस्वीर अपने मोबाइल में खींच ली और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद देखते ही देखते ये वायरल हो गई।

क्या कहते है विधायक
इस तस्वीर को लेकर विधायक मनीष कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि जब वह कोतवाली के पास पहुंचे तो वहां स्थिति सामान्य थी और ट्रकों का जाम लगा हुआ था. वहां एक प्रसव पीड़िता के परिजन के वाहन फंसने से स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए थे और ट्रक चालक को मारने पर उतारू थे. स्थिति देख चालक अपनी जान-बचाने की मिन्नत करने लगा और वह माफी मांगने लगा। उन्होंने आगे कहा कि इस दौरान किसी ने तस्वीर ले कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here