प्रवासी मजदूरों द्वारा रोजगार मांगने पर JDU विधायक आपत्तिजनक गाली का रहे हैं इस्तेमाल- ललन

0
258

लॉकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूर रेलवे के माध्यम से अब बिहार आ रहे हैं. बिहार आने के बाद उन्हें क्वारंटीन सेंटर में रखा जा रहा है, क्वारंटीन सेंटर के निरिक्षण के दौरान जदयू विधायक रणधीर सोनी ने मजदूरों द्वारा रोजगार मांगे जाने पर आपत्तिजनक गाली का इस्तेमाल करते हुए प्रवासी मजदूरों से कहा कि जो तुम्हें पैदा किया है,वही रोजगार देगा, जदयू विधायक रणधीर सोनी के असम्मानजनक बयान पर तिखा प्रहार करते हुए युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि सुशासन बाबू के सुशासन पर गहरा तमाचा मारते हुए विधायक जी ने मजदूरों को अपमानित कर पुरे देश के श्रमवीरों को अपमानित करने का काम किया है.

उन्होंने ने कहा कि एक ओर नीतीश कुमार सभी मजदूरों को बिहार सरकार द्वारा रोजगार देने की घोषणा कर रहे है  दूसरी ओर जदयू विधायक सुशासन के नशे में गरीबों के पैदाईश को चुनौती दे रहे है. आज मेहनतकश मजदूरों के परिश्रम से गगनचुंबी ईमारतों की बुनियाद टिकी है,एवं नीतीश बाबू की सरकार मेहनतकश मजदूरों के वेशकीमती मत पर टिकी है.

नीतीश बाबू विधायक के माध्यम से रोजगार मांगने पर असम्मानजनक भाषा के माध्यम से अपशब्द परोस रहे है आज भाजपा जदयू के सम्राज्य में पुरे देश से भुखे प्यासे पैदल चल कर मजदूर बिहार पलायन कर आ रहे है. सरकार रोजगार न उपलब्ध करा कर तोफे में विधायक के माध्यम से असम्मानजनक अपशब्द परोसवा रही है. रोजगार देने के सरकारी दावे को खोखला बताते हुए कांग्रेस नेताओं ने कहा कि नीतीश सरकार केवल झूठे आश्वासन एवं विज्ञापन के सहारे मेहनतकश मजदूरों को झूठे सपने दिखा रही है. प्रवासी मजदूरों के लिए जमीन पर रोजगार सृजन का किसी प्रकार की कार्यवाई नही दिख रही है. जिसके कारण पुरे बिहार में श्रमिकों के बीच नीतीश सरकार के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here