JDU सांसद ललन सिंह ने राजद पर किया हमला, कहा RJD में भगदड़ मची है, महागठबंधन बालू की ढेर की तरह ढह चुका है

0
187

जदयू के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में बोलते हुए मुंगेर के सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने कहा कि राजद में अभी भगदड़ मची हुई है. उन्होंने कहा कि राजद में अभी भगदड़ मची हुई है और आगामी बिहार चुनाव के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बोरिया बिस्तर बंध जाएगा. उन्होने कहा कि महागठबंधन बालू की ढेर है जो पूरी तरह से अब ढह चुका है.

ललन सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि 1 सितंबर को राजद के कई नेता हमारी पार्टी की सदस्यता ले सकते हैं. इससे पहले उन्होंने पूर्व आईपीएस सुनील कुमार को जदयू की सदस्यता दिलाई. आपको बता दें कि सुनील कुमार 1987 बैच के आईएएस अधिकारी है. उनकी छवि एक तेज तर्रार आईपीएस ऑफिसर की रही है. वे पटना में सीनियर एसपी के अलावा एडीजी पुलिस मुख्यालय और डीजी होमगार्ड, डीजी अग्निशमन सह महादेष्टा के बाद बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक समेत कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं.

सुनील कुमार गोपालगंज के रहने वाले हैं. इनके भाई अनिल कुमार गोपालगंज में ही कांग्रेस के विधायक हैं. आपको बता दें कि सुनील कुमार पिछले साल 31 जुलाई को सेवानितृत्त हुए हैं. वे आज से यानी की 29 अगस्त से जदयू के साथ अपनी सियासी पारी की शुरुआत करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here