बैंक में जालसाजी करती पकड़ी गई जदयू नेता की मां, मां बेटा मिलकर करते थें फर्जीवाड़ा

0
639

सासाराम शहर के कुराइच मुहल्ला निवासी निर्मला देवी को दूसरे के खाते से पैसे निकालते रंगे हाथों धर दबोचा गया. दरअसल निर्मला भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा सासाराम में एक सील खाते से पैसा निकासी कर रही थी जिसके बाद बैंक कर्मियों ने उसे पकड़ लिया.

हुआ यूं कि चेनारी अंचलाधिकारी आॅफिस में क्लर्क के पद पर कार्यरत राजेश्वरी देवी के बैंक खाते से अक्सर पैसे निकलने की शिकायत बैंक पदाधिकारियों को दी जिसके बाद उनके बैंक खाते को होल्ड पर रख दिया गया. इसके बाद जब ये निर्मला बुधवार की सुबह बैंक पहुंचीं तो मामला साफ हो गया.

निर्मला ने इसके पहले भी राजेश्वरी देवी के पति के पेंशन खाते से 04 बार से ज्यादा पैसे की निकासी की है और करीब 17 लाख रुपये की निकासी की है.

निर्मला का बेटा आशुतोष सिंह जदयू का सक्रिय नेता है. वह जदयू के कई प्रकोष्ठों में प्रदेश स्तर का पदाधिकारी है.आरोप लगा है कि मां बेटे मिलकर अक्सर ऐसे फर्जी खेल खेलते रहते थें.

दोनों मां बेटे मिलकर शहर में दर्जनों लोगों को चूना लगा चुके हैं. इतना हीं नहीं जब लोग अपने शिकायत करते तो आशुतोष खुद का संबंध सीएम नीतीश कुमार और जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से बता कर धौंस जमाता था.
मां बेटे पर फर्जीवाड़ा करने के कई मामले दर्ज हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here