तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं सीएम नीतीश, जेडीयू के प्रशिक्षण शिविर में करेंगे शिरकत

0
200

सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री दिल्ली तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचें चुके हैं. दिल्ली में 23 अक्टूबर को जदयू का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा चुका है जिसमें सीएम नीतीश कुमार शिरकत करेंगे और कई नेताओं से मुलाकात भी कर सकते हैं।
दिल्ली में 23 अक्टूबर को जदयू प्रदेश के कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा चुका है। इसकी अध्यक्षता जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार करेंगे। दिल्ली जेडीयू के प्रभारी तथा बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर शामिल होंगे. इस अवसर पर जेडीयू दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष दयानंद राय भी मौजूद होंगे।

बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने यह बताया कि जेडीयू नीतीश कुमार की अगुवाई में आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी। इस चुनाव में दिल्ली की समस्याओं का समाधान पर ध्यान दिया जायेगा भीषण जल संकट, स्वच्छता, प्रदूषण की समस्या, महिलाओं की भागीदारी और सुरक्षा, पूर्ण राज्य का दर्जा, अनाधिकृत कॉलोनियों का मुद्दा हमारी प्राथमिकता होगी। इसी उद्देश्य को लेकर आगामी 23 अक्टूबर को पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here