जदयू को पवन वर्मा ने दिया चुनौती, कहा- पार्टी कार्रवाई करना चाहती है तो करे

0
426

दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly Election)  में जदयू(JDU) और भाजपा(BJP) के बीच हुए गठबंधन को लेकर जदयू के राज्यसभा सांसद पवन वर्मा (Pavan Verma) काफी खफा हैं। उन्होंने दिल्ली में जदयू और भाजपा के गठबंधन का विरोध किया है।

पवन वर्मा ने इस मामले को लेकर काफी आक्रोशित लग रहे हैं और उन्होंने जदयू को चुनौती दी है कि पार्टी मुझ पर कार्रवाई करना चाहती है तो वे कर सकती है। वे भी उस कार्रवाई का जवाब देंगे।

उन्होंने यह स्पष्ट किया है कि वे कांग्रेस में नहीं जा रहे हैं यदि उन्हें कांग्रेस में ही जाना होता तो वे बहुत पहले ही चले जाते। उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस में जाने की उनकी बात महज अफवाह है और कुछ भी नहीं।

राज्यसभा में जाने के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि इसे लेकर कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने सीएए का जब प्रस्ताव पारित हुआ था तब उन्होंने इसे लेकर नीतीश कुमार से भी बात की थी। जदयू यदि बिहार से बढ़कर दिल्ली में भी भाजपा के साथ गठबंधन करती है तो वे समझते हैं कि वैचारिक स्पष्टीकरण की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा है कि एनआरसी को बिहार में लागू नहीं करेंगे लेकिन सीएए पर उन्हें अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। ऐसे वक्त में जब देश में आंदोलन हो रहे हैं। उन्हें अपनी राय साफ करनी चाहिए। वहीँ उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर कहा कि यदि वे मिलने के लिए समय देंगे तो वे नीतीश कुमार से अवश्य मिलेंगे क्यूंकि वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. आज पवन वर्मा पटना पहुँचे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here