बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू ने दिया जवाब, कहा- डरे हुए लोग चुनाव को टालना चाहते हैं

0
354

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है तोवहीं अब सरकार की तरफ से जवाब आने शुरू हो गए हैं. भारत समेत पूरे विश्व में कोरोना का कहर जारी है. ऐसे में बिहार विपक्ष चुनाव को तय समय से टालना चाह रही है. वह तय समय पर चुनाव कराने को लेकर नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर हैं वो बार बार कोरोना काल का हवाला दे रहे हैं. अब जदयू की तरफ से भी इस पूरे मामले को लेकर बयान आ गया है. जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने बिहार में तय वक्त पर ही चुनाव कराने का समर्थन किया है.

तय समय पर चुनाव कराने को लेकर के सी त्यागी ने कहा है कि कोरोना समूचे विश्व की समस्या है इसके बावजूद लोकतांत्रिक प्रक्रिया का चलन जारी है. जब अमेरिका में चुनाव प्रक्रिया जारी है. पोलैंड और श्रीलंका समेत कई देशों में चुनावी प्रक्रिया जारी है तो फिर बिहार में चुनाव क्यों नहीं हो सकता? उन्होंने कहा कि यह तर्क उनलोगों का है जो चुनाव से डरे और घबराए हुए हैं और कोरोना का बहाना बनाकर चुनाव को स्थगित कराना चाहते हैं.

आपको बता दें कि बिहार में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण का मामला बहुत ही तेजी से बढ़ा है. मंगलवार को बिहार बीजेपी में तेजस्वी यादव के अनुसार 75 नेताओं कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. उसके बाद से पटना के सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है. इसमें कई बड़े चेहरे भी शामिल है. आपको बता दें कि इस मंगलवार को संगठन महामंत्री से लेकर प्रदेश उपाध्यक्ष तक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आज सुबह की खबरों में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल का परिवार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here