JDU प्रवक्ता ने जताई आशंका, कहा रिया चक्रवर्ती की हो सकती है हत्या

0
517

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच कर रही बिहार पुलिस ने अब जांच में तेजी कर दी है. मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस के द्वारा सहयोग नहीं करने का आरोप लग रहा है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच करने गए पटना से सिटी एसपी विनय तिवारी को बीएमसी द्वारा क्ववारंटीन करने के बाद चारों तरफ से आलोचना शुरू हो गई है. इधऱ जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा बयान दिया है.

इधर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती आखिरी गवाह है और आरोपी भी है. पहले जिस हालात में सुशांत की मैनेजर दिशा सालयान की मौत हुई, उसके बाद मुंबई पुलिस ने पूरे मामले को ठंढे बस्ते में डाल दिया है. उन्होंने कहा है कि सुशांत दिशा के बाद, सुशांत की हत्या हुई और मामले में एकमात्र गवाह रिया चक्रवर्ती बची हुई है. राजीव रंजन ने कहा कि इस मामले में शामिल संदिग्ध कभी भी रिया चक्रवर्ती की हत्या कर सकते है. इसलिए, रिया को चाहिए कि अपना बयान कोर्ट में दर्ज करवाये.

IPS अधिकारी विनय तिवारी के क्वारंटाइन करने को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी नेता संजय मयूख ने कहा कि मुंबई पुलिस जैसी कार्रवाई कर रही है, वह शर्मनाक है. बिहार सरकार ने ये वादा किया है कि इस मामले में चाहे कितने बड़े चेहरे क्यों ना हों, उन पर कार्रवाई होगी. आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने इसे बिहार की अस्मिता से जोड़ते हुए बताया कि यह बिहार का अपमान है. कोई भी राज्य की पुलिस ऐसा व्यवहार नही करती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here