JDU ने LJP पर साधा निशाना, कहा- हमारा गठबंधन BJP के साथ है न कि लोजपा के साथ

0
72

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियों की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इधर बिहार राजग में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. जीतन राम मांझी के एनडीए में आने के बाद से एनडीए में तनातनी की स्थिति बनी हुई है. इन सब के बीच में चिराग पासवान ने सोमवार को बिहार में 143 विधानसभा सीटों पर चुनाव की तैयारी करने की बात कह दी है.

आपको बता दें कि बिहार एनडीए में जीतन राम मांझी के शामिल होने के बाद वे लगातार लोजपा पर हमलावर रहे हैं. लेकिन अब जदयू ने भी लोजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. ऐसे में जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा है कि जदयू का गठबंधन बीजेपी के साथ है ना की एलजेपी के साथ है. त्यागी ने आगे बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने साफ कर दिया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार सीएम उम्मीदवार होंगे और उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा.

आपको बता दें कि लोजपा इस साल की शुरुआत से ही जदयू पर हमलावर रही है. चिराग पासवान द्वारा पूरे बिहार में बिहार फर्स्ट बिहार फर्स्ट के तहत ही उन्होंने नीतीश सरकार की कई योजनाओं का इन्होंने विरोध किया था. इतना ही नहीं उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी भी लिखा था. अब जब विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ गई है ऐसे में लोजना ने अपने संसदीय दल की बैठक में 143 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही है. सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ने पर भी नाराजगी जताई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here