दिल्ली से लौटने के बाद भी जीतन राम मांझी बगावत के मुड में, 26 जून को करेंगे बड़ा ऐलान

0
406

बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी आज दिल्ली से पटना लौट आए हैं. वे दो दिनों तक दिल्ली में रहे वहां उनकी मुलाकात कांग्रेस के कई बड़े नेताओं से हुई. लेकिन पटना आने के बाद उनके तेवर वैसे ही है जैसा की उनका पटना से दिल्ली जाने के समय था. पटना आने के बाद जीतन राम मांझी ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन उनके राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि हमारी पार्टी की तरफ से जगदानंद से बात करने के लिए फतुहां के प्रखंड अध्यक्ष राजन राज को अधिकृत किया गया है लिहाजा जगदानंद सिंह राजन राज से बात कर लें.

आपको बता दें की मीडिया के एक कार्यक्रम में बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि कोऑर्डिनेशन कमिटी की मांग को लेकर जीतन राम मांझी को आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष से बात करनी चाहिए थी. तेजस्वी के इसी बयान के बाद से हम पार्टी विफर गई. आपको बता दें कि इस बयान के एक दिन पहले महागठबंधन के सभी दल वीडियो के माध्यम से बैठक की थी. जिसके बाद तेजस्वी का बयान आ गया और माझी के तेवर पहले की तरह तल्ख हो गए हैं.

इधर हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष दानिश रिजवान ने यहां तक कह दिया कि आज 25 जून की रात 10 बजे तक का हमारा डेडलाइन है. हमलोग इस डेडलाइन तक कोऑर्डिनेशन कमिटी बनने का इंतजार करेंगे. उसके बाद हम अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं. कल दिन में 11 बजे पटना में हम पार्टी की बैठक बुलाई गई है, जिसमें आगे के कदम पर विचार किया जाएगा.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here