जीतन राम मांझी ने PM मोदी से की अपील, कहा- मंदिर,मस्जिद से पहले अस्पताल का भूमिपूजन करें

0
913

बिहार में फैले कोरोना वायरस को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इधर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम बिहार के दौरे पर हैं. हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने कोरोना की स्थिति को देखते हुए बिहार में पांच एम्स अस्पताल को तुरंत मंजूरी देने की बात कहे हैं.

हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि @narendramodi जी,कोरोना काल में बिहार की स्थिति आपसे छुपी नहीं हैं.अस्पतालों की कमी के कारण जनता बेहाल है. इसलिए आग्रह है कि बिहारियों के जीवन रक्षा के लिए गया समेत बिहार को पाँच AIIMS की तुरंत मंज़ूरी दें. और मंदिर,मस्जिद से पहले अस्पताल का भूमिपूजन करें यही मानवता होगी.

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में कोरोना मामलों को लेकर केंद्र और राज्य की ओर से अलग-अलग नंबर दिए जा रहे हैं. बिहार में उन लोगों को भी टेस्ट रिपोर्ट मिल रहे हैं, जिन्होंने कोरोना जांच के लिए कोई सैंपल ही नहीं दिया. कोविड सेंटर के मेडिकल कर्मचारियों के पास PPE किट नहीं हैं. हम मांग करते हैं कि राज्य सरकार पूरी तस्वीर स्पष्ट करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here