जीतन राम मांझी ने PM मोदी से, शहाबुद्दीन की मौ-त की न्यायिक जांच की मांग की

0
326

राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौ-त के बाद से बिहार में सियासत गरमाने लगी है. परिजनों ने पहले ही लापरवाही का आरोप लगाया था. इसके बाद से राजनेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं. AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी शहाबुद्दीन की मौ-त के बात टिप्पणी की है जिसमें उन्होंने कहा है कि शहाबुद्दीन का इलाज कायदे से नहीं किया गया है. इसके बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने जांच की मांग की है.

जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, और गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरिवाल से साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौ-त की न्यायिक जांच की मांग की गई है. उन्होंने यह भी कहा है कि शहाबुद्दीन का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किये जाने की बात कही है.

इधर राजद के कई बड़े नेताओं ने कहा है कि दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद तिहाड़ जेल प्रशासन ने शहाबुद्दीन के इलाज में गंभीरता नहीं दिखाई. ओवैसी ने कहा कि शहाबुद्दीन को कोविड-19 के मरीजों के साथ रखा गया. उनके इलाज में लापरवाही बरती गई. उन्होंने यह भी कहा कि शव को स्वजनों को नहीं सौंपा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here