सुशांत मामले में CBI जांच को लेकर जीतन राम मांझी ने CM नीतीश कुमार को दिया क्रेडिट

0
85

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच सीबीआई को सौंपे जान के बाद लोगों में काफी खुशी है. लोगो का मानना है कि अब सुशांत को न्याय मिल जाएगा. इधर राजनीतिक गलियारों में भी सुशांत को लेकर राजनीति तेज हो गई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच के आदेश मिलने के बाद से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद कहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इस फैसले के बाद से न सिर्फ सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा बल्कि संविधान की भी रक्षा होगी.

इधर जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार को धन्यवाद कहा है तो वही लोकजनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देते हुए कहा है कि इस मामले में जांच सीबीआई से हो यह सबकी मांग थी. मुझे विश्वास है कि अब जल्द सीबीआई सभी पहलू पर काम करेगी. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने इस केस को उलझाया था वह अब नहीं बचेंगे. इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी.

सुशांत मामले पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सबसे पहले सुशांत केस में हमने सड़क से लेकर सदन तक सीबीआई जांच की मांग की थी और उसी का परिणाम था कि 40 दिनों से सोई बिहार सरकार को कुंभकर्णी नींद से जागना पड़ा था. आशा है एक तय समय सीमा के अंदर न्याय मिलेगा.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर पटना में मुकदमा दायर किया था. जिसके बाद से रिया चक्रवर्ती ने पटना में दर्ज मुकदमें को मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की थी. जिसे आज सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया. अब इस मामले की जांच सीबीआई करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here