पूर्व CM जीतन राम मांझी हुए कोरोना पॉजिटिव

0
601

इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. Omicron के खतरे के बीच और सूबे में दिन प्रतिदिन बढ़ते corona के मामलों के बीच बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी corona positive पाए गए हैं. आपको बता दें कि मांझी को पहले भी corona का संक्रमण हो चुका था और वे फिर एक बार कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इतना ही नहीं, उनके साथ साथ उनके परिवार के अहम सदस्य भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. इस बार उनकी पत्नी शांति देवी , बेटी पुष्पा मांझी, बहू दीपा मांझी, पीए गणेश पंडित सहित संपर्क में आने वाले 18 अन्य लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बताते चलें कि इस बात की पुष्टि पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने की है.

जानकारी के अनुसार पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से जीतन राम मांझी व परिवार के कुछ अन्य सदस्य सर्दी, बुखार व खांसी से परेशान थे. जिसके बाद  परिवार के लोगों और सुरक्षा में लगे लोगों ने कोरोना की जांच कराई, जिसमें 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. फ़िलहाल में ये सभी लोग पूर्व सीएम मांझी के पैतृक गांव स्थित घर में होम आइसोलेशन में हैं.

हालांकि आपको बता दें कि फ़िलहाल ज्यादा समस्या ईन लोगों को नहीं आयी है और तमाम लोग सुरक्षित हैं. बताते चलें कि एक बार फिर से बिहार मे corona केस का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, ऐसे में स्वास्थ्य विभाग भी सभी लोगों से सुरक्षा मानकों का पालन करने की अपील कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here