जॉन अब्राहम की हीरोइन बनी बिहारी विधायक की बिटिया, सत्यमेव जयते में आएँगी नज़र

0
895

जैसा की हम सब जानते हैं की बिहार की बेटियां अब बेटों से किसी भी मामले में कम नहीं हैं, जहाँ महिलाओं को सशक्त करने की मुहीम छिड़ी हुई हैं वहीँ महिलाएं भी खुद के हक़ और सम्मान के लिए बुलंदी से आवाज़ उठा रही हैं।

आज इसी कड़ी में हम बात करेंगे बिहारी बेटी आयशा शर्मा के बारे में जो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होने वाली “सत्यमेव जयते” में नज़र आएँगी। आयशा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत की मॉडलिंग से जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की ओर रुख किया.

आयशा शर्मा का सफर

आयशा शर्मा का जन्म बिहार के भागलपुर में हुआ और काफी कम उम्र में ही वो दिल्ली चली गयी जहाँ उनकी प्रारंभिक शिक्षा हुई, इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की ओर रुख किया जहाँ उन्हें लैक्मे सहित कई अन्य बड़े ब्रांड के साथ काम करने का मौका मिला. इसके बाद आयशा किंगफ़िशर की कैलेंडर गर्ल भी बनी और आयुष्मान खुराना के साथ आये वीडियो एल्बम “इक वारी आ ” में भी वो नज़र आयी.

पिता हैं विधयक तो बहन है खुद एक जानी मनाई हीरोइन

आयशा के पिता हैं श्री अजीत शर्मा जो एक बिजनेसमैन होने के साथ साथ भागलपुर से कांग्रेस विधायक भी हैं और यहीं नहीं आयशा की बड़ी बहन हैं नेहा शर्मा जो खुद एक बॉलीवुड की जानी मनाई अदाकारा हैं. नेहा ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में बतौर अभिनेत्री काम किया हैं जिसमे तुम बिन 2, मुबारकां, जयंताभाई की लव स्टोरी जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

आयशा शर्मा को हम अपने बिहारी न्यूज़ की टीम के तरफ से ढेरो शुभकामनाये देते हैं और उनके उज्जवल भविस्य की कामना भी करते हैं.

  • 383
  •  
  •  
  •  
  •  
    383
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here