जोकीहाट की हार पर NDA में घमासान, JDU, लोजपा ने केंद्र सरकार पर फोड़ा ठीकरा !

जोकीहाट की जंग में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर भारी पड़ गए. इस चुनाव परिणाम का महत्व इसलिए भी ज्यादा हो जाता है क्योंकि पिछले 13 सालों से इस सीट पर जदयू का कब्जा था. जोकीहाट जीतने के बाद जहां राजद और कांग्रेस खेमे में जश्न का माहौल है तो वहीं एनडीए में बयानबाजी और एक दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ना शुरु कर दिय गया है.

जदयू प्रवक्ता का बयान
जोकीहाट में मिली एकतरफा पराजय पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों ने हार की संभावनाएं बढ़ानी शुरु कर दी थी. दूसरे वस्तुओं की भी कीमतें उफान पर हैं. जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि हमने चुनाव के पहले भी एनडीए में महंगाई के खिलफ आवाज उठाई थी.

लोजपा ने सुर में सुर मिलाया
नीतीश सरकार में मंत्री और लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने जेडीयू नेताओं की बात का समर्थन करते हुए कहा है कि पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों की वजह से लोग परेशान हैं और महंगाई की वजह से दिक्कतें बढ़ रही है, इस वजह से चुनाव में पराजय का मुंह देखना पड़ा है.

राजद ने भोजपुरी में कसा तंज
राजद नेता तेजस्वी यादव ने जोकीहाट चुनाव में मिली पराजय पर सीएम नीतीश कुमार पर भोजपुरी में तंज कसते हुए कहा है, का हो नीतीश चच्चा जी, अंतरात्मा अभियो जागी की ना…. कि अभियो मोदीजी के डरे अंतरात्मा सुतले रही , चुप काहे बड़ हे चच्चा… अब समझ में आ गईल न कि केकरा नाम पर वोट मिल रहे…

कांग्रेस ने क्या कहा
जोकीहाट हार पर कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि जनता ने जदयू और भाजपा के अनैतिक गठजोड़ को नकार दिया है. वहीं विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि यह नीतीश कुमार की वादाखिलाफी और अवसरवादिता के खिलाफ जनता का आक्रोश है.

  • 226
  •  
  •  
  •  
  •  
    226
    Shares
Loading...

1 COMMENT

  1. बालू और दारू के नाम पर बिहार की जनता को पेरने का नतीजा है अभी भी समय हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here