जेपी नड्डा ने भरी हुंकार, बिहार में फिर से NDA की बनेगी सरकार, दिया यह नारा

0
104

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सभी राजनीतिक पार्टियों में चुनावी हलचल तेज हो गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यानी की शनिवार को पटना में आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से एनडीए की सरकार बनेगी.

बिहार प्रदेश कार्यालय से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आत्मनिर्भर रथ रवाना किया. ये रथ प्रदेश के सभी जिलों के लिए रवाना किया गया है. यह रथ सभी जिलों में आत्मनिर्भर अभियान को चलाएगी और लोगों से इसके बारे में फीडबैक भी लेगी.

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने नया नारा दिया है. जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार. इसी नारे के साथ भारतीय जनता पार्टी इस बार विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरेगी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आत्मनिर्भर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यात्रा बिहार को मुख्यधार से लाकर खड़ा करेगी. उन्होंने कहा कि 2014 के पहले नेताओं का क्या वक्त्व होता था? हम देखेंगे, हम करेंगे, हम कर नहीं पा रहे हैं. 2014 के बाद मोदीजी के बाद राजनीति की संस्कृति यह बदली है कि हम कर सकते हैं, हम करेंगे.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि कोरोना से लड़ तो अमेरिका भी रहा था, यूरोप भी लड़ रहा था. लेकिन वहां नेतृत्व में स्पष्टता नहीं थी, विजन नहीं था. प्रधानमंत्री जी ने बेहद साफ फैसला किया, जान है तो जहान है. फिर, कहा कि जान भी है और जहान भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here