बिहार में तय समय पर होंगे विधानसभा चुनाव, बिहार BJP सांसदों के साथ जेपी नड्डा की मीटिंग आज

0
184

बिहार में लगभग अब यह साफ हो गया है कि तय समय पर ही विधानसभा का चुनाव होगा. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक्शन के मोड में आ गई है. इधर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के सभी सांसदों को दिल्ली बुलाया है. आपको बता दें कि सांसदों की यह मीटिंग पार्टी कार्यालय में शाम के चार बजे से शुरू होगी. इस मीटिंग में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी. पार्टी अध्यक्ष के साथ होने वाली मीटिंग में प्रदेश के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी शामिल होंगे. इसके अलावा बिहार चुनाव का काम देख रहे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस भी शिरकत कर सकते हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव मे माना जा रहा है कि सांसदों की भूमिका अहम होगी. ऐसे में बिहार के सभी सांसदों को दिल्ली बुलाया गया है. दरअसल बिहार में इस साल बाढ़ और कोरोना काल में पार्टी के कार्यक्रताओं ने और केंद्र सरकार ने किस तरह से आम लोगों के बीच में काम किया है इसके प्रचार प्रसार पर जोर दिया जाएगा. इसके साथ ही केंद्र सरकार किस तरह से बिहार के लोगों को मदद कर रही है इन सभी बातों पर भी ध्यान रखा जा रहा है. ऐेस में सांसदों की भूमिका काफी अहम मानी जा रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी ने पिछले हफ्ते 22 से 23 अगस्त को बिहार प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बुलाई थी. वर्चुअल तरीके से हुई इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने पार्टी के नेताों और कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर टिप्स दिए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here