कंगना को मुंबई पुलिस में लगता है डर, संजय राउत ने कहा मुंबई मत आना

0
233

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड में बेवाक अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है. वह हर मुद्दे पर अपनी राय ट्विटर पर ऱखती है. इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या वाले मामले में वह वेबाक होकर बोल रही है. बीते दिनों सुरक्षा मिलने को लेकर उन्होंने कहा था कि मुंबई पुलिस से ज्यादा खतरा है. इसके बाद अब कंगना ने संजय राउत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कंगना को मुंबई नहीं आने की धमकी दी है.

कंगना रनौत ने ट्विट करते हुए लिखा है कि शिव सेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझसे कहा है कि मुंबई वापस न जाउं, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैपिटी और अब खुली धमकी. उन्होंने आगे लिखा है कि मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रहा है?


कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में काफी कुछ पता है. वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं लेकिन सुरक्षा चाहिए. इस ट्विट के बाद बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करके सवाल उठाया था. इसके बाद कंगना रनौत ने कहा था कि मुझे हिमाचल प्रदेश की पुलिस या फिर सेंट्रल की पुलिस की सुरक्षा चाहिए मुंबई की पुलिस नहीं.

संजय राउत ने शिवसेना के मुख्य पत्र सामना में लिखा है कि मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है. राउत ने यह भी कहा है कि हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं. यह मुंबई पुलिस की बेइज्जती है. उन्होंने आगे लिखा है कि गृह मंत्रालय को इस पर ऐक्शन लेना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here