हॉस्पिटल स्टाफ का खुलासा, कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के बर्ताव से हैं परेशान

0
434

देश में फैल रहे कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार , संस्था और आम जनता हर आवश्यक सतर्कता बरतने को तैयार है वहीं बॉलीवुड को मशहूर सिंगर कनिका कपूर ने खुद के को रोना होने के बात को छुपा कर पार्टी किया था।

पार्टी में सम्मिलित हुए लोगों ने खूब को आइसोलेशन में भर्ती करा लिया है। वहीं सिंगर कनिका कपूर पर एफ आई आर भी दर्ज की गई है।

उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां अस्पताल में डॉक्टर और नर्स उनके नखरे खेल रहे हैं ।

लखनउ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में उनका इलाज चल रहा है। यहां के डायरेक्टर का कहना है कि अपने इलाज के लिए डॉक्टर को सहयोग नहीं कर रही है।

उनके इलाज हेतु आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराई गई है। उनका आइसोलेशन रूम एयर कंडीशनर है । इसमें उनके उपयोग के लिए सारी सुविधाएं हैं । टॉयलेट , बेड , टीवी। कैंटीन के ग्लूटून भी उनके लिए फ्री डाइट उपलब्ध कराई जा रही है। इस सब के बावजूद उनका व्यवहार खराब है। वे स्टार्स जैसा व्यवहार कर रही हैं और पी जी आई स्टाफ इनसे परेशान हैं।

कनिका कपूर के तरफ से अस्पताल को लेकर भी बड़ा आ-रोप लगाया गया है। जहां कनिका कपूर को डॉक्टर कोई सुविधा नहीं से रहे थे। पानी पीकर रह रही थी। वहीं डॉक्टर ने कहा है कि तुम बिना जांच कराए भक्ति हो, बड़ी गलती कि हो।

सूत्रों के मुताबिक बता दिन कि कनिका कपूर लंदन से आई थी और बिना एयरपोर्ट पर जांच कराए वे निकाल गई। इसके बाद उन्हें पार्टी में सम्मिलत हुई जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और जांच के बाद को रोना पॉजिटिव पाया गया।

इसके बाद सभी आगे कि प्रक्रिया में जुट गए। उन्हें भर्ती कराया गया लोग खुद भी भर्ती हुए लेकिन उन्हें बुरा भला कहा जा रहा है।

बता दें कि सरकार इससे निपटने और सामाजिक रूप से अलग रहने के लिए लगातार गुज़ारिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here